BSNL का बड़ा प्लान, एक साल के लिए 1095 GB data

BSNL का बड़ा प्लान, एक साल के लिए 1095 GB data

BSNL का बड़ा प्लान, एक साल के लिए 1095 GB data
BSNL का बड़ा प्लान, एक साल के लिए 1095 GB data

Reliance Jio, Airtel  और  Vodafone -Idea अपने नए tariff Plan's  से users को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, दूसरी और देश की सरकारी telecom company  BSNL अपने old plans  से ही इन private कंपनियों को टक्कर दे रही है। जहां एक और  tariff  बढ़ने के बाद private telecom  कंपनियां user's  को limited benefits  दे रही हैं, वहीं BSNL के portfolio  में अब भी कई unlimited benifit  वाले plans  मौजूद है। BSNL के इन plan's  की शुरुआत 108 रुपये से होती है और सबसे महंगा प्लान 1,999 रुपये का आता है। BSNL की एक और खास बात है कि इसके 1,699 रुपये के Annual  Plan में अब रोज 3 GB Data offer  किया जा रहा है। यह ऑफर 31 दिसंबर तक valid   है।

BSNL के 1,699 रुपये वाले plan में 1095 GB  Data
Subscriber base के मामले में BSNL देश की चौथी सबसे बड़ी कंपनी है। कंपनी अपने Subscriber base को बनाए रखना चाहती है और इसकी कोशिश है कि आकर्षक plan  के जरिए ज्यादा से ज्यादा users  को  network  से जोड़ा जाए। BSNL ने अभी tariff बढ़ाने का मन नहीं बनाया है। इसका सीधा benifit users को मिल रहा है और वे पुरानी कीमतों में best benifit वाले Plan's चुन रहे हैं।
बात अगर कंपनी के 1,699 रुपये वाले plan में मिलने वाले benefits की करें तो इसमें usse को कुल 1095 GB डेटा दिया जा रहा है। 365 दिन की validity के साथ आने वाले इस plan में users को 250 मिनट की कैपिंग के साथ daily unlimited voice Calling  दी जा रही है। plan में रोज 100 free SMS  के साथ दो महीने के लिए पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन बेनिफिट भी मिलता है।
Plan  में users को रोज 3 GB data मिलता है। इस हिसाब से 365 दिन में यह कुल 1095 GB हो जाता है। शुरुआत में यह प्लान डेली 2 GB डेटा के साथ आता था, लेकिन नए offer  के तहत कंपनी इसमें GB extra data   दे रही है। 30 नवंबर 2019 तक इसी प्लान में यूजर्स को रोज 3.5 GB data offer  किया जाता था।

वापस आया 1,999 रुपये वाला annual Plan
BSNL ने हाल में Channe और Tamilanadu circle  के लिए 1,999 रुपये वाले annual plan  को फिर से live  कर दिया है। 365 दिन की validity  के साथ आने वाले इस  plan  में भी रोज 3 GB Data दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी इस plan के साथ रोज 100 free SMS  और 250 मिनट की calling  दे रही है। इतना ही नहीं, इस प्लान को subscrib  कराने वाले users  को एक साल के लिए SonyLIV का भी free subscription  मिल रहा है।


MP कर्मचारियों की वेतन विसंगति और सेवा शर्तों में सुधार के लिये कर्मचारी आयोग का गठन

MP govt employee news | परिवीक्षा अवधि 3 साल की होगी

Guidelines for youth and eco club in schools

Copy checking campaign in MP Education department : शासकीय स्कूलों में कॉपी चैकिंग अभियान 6 दिसम्बर को


MP Education department : शिक्षक संगठनों द्वारा शिक्षा व्यवस्था में सहयोग का आश्वासन

bsnl unlimited plans, bsnl 99 plan, bsnl prepaid plans tamilnadu, bsnl prepaid plans kerala, bsnl plans 4g, bsnl validity plan, bsnl full talktime, bsnl recharge offers today,

Post a Comment

इस पेज / वेबसाइट की त्रुटियों / गलतियों को यहाँ दर्ज कीजिये
(Errors/mistakes on this page/website enter here)

Previous Post Next Post